Total Pageviews

Sunday, December 31, 2017

NEW YEAR 2018 PURUJI TECHNICAL


हेल्लो दोस्तों नमस्कार
बहुत दिनों से मैं आप लोगों के लीए कोई पोस्ट नही लिखा जिसका मुझे अफसोस है । पर अब मैं लगातार आप लोगो के लिए एक से बढ़ के एक जानकारी ले कर आऊंगा जिस से आपलोगो को बहुत फायदा होने वाला है ।
साल 2017 अब जाने वाला है और 2018 का स्वागत के तैयारी में हमलोग है तो नया साल में कुछ नया होना चाहिए ।
इसी लिए मैं एक youtube चैलन बनाया हूँ ताकि उस पर रोज 1-2 वीडियो डाले जिस से सीधे आपको फायदा होगा । उस चैनल का नाम है puruji technical जिसका लिंक मैं नीचे दे रहा हूँ जहां क्लिक कर चैनल सब्सक्राइब जरूर कर ले और साथ मे घंटी को भी जरूर दबाये ताकि हमारे द्वारा दिये गए वीडियो आपके पास तुरन्त पहुँच जाए और आप टेक्नोलॉजी से सम्बंधित वीडियो देख पाए ।
ये चैनल पर वीडियो 1 जनवरी से आना शुरू हो जाएगा इस लिए जल्दी से लिंक पर क्लिक कर सब्सक्राइब कर ले ।
https://www.youtube.com/channel/UCHdiJmorEr5fq7J7SbIGGLA


ये चैनल पर वीडियो 1 जनवरी से आना शुरू हो जाएगा इस लिए जल्दी से लिंक पर क्लिक कर सब्सक्राइब कर ले ।https://www.youtube.com/channel/UCHdiJmorEr5fq7J7SbIGGLA


ये चैनल पर वीडियो 1 जनवरी से आना शुरू हो जाएगा इस लिए जल्दी से लिंक पर क्लिक कर सब्सक्राइब कर ले ।https://www.youtube.com/channel/UCHdiJmorEr5fq7J7SbIGGLA


आगे चल कर मैं एक व्हाट्सएप्प ग्रुप भी बनाऊंगा जिसमे आप जुड़ कर सीधे मुझसे सवाल कर सकते है और जवाब पा सकते है ।
मुझे उम्मीद है आपलोग मेरे इस चैनल को प्यार और स्पोर्ट जरूर करेगे ।

स्पोर्ट करने के लिए किर्पया इसे खूब शेयर करे ताकि मैं बहुत जल्द आपसब के प्यार और आशिर्वाद से बहुत आगे जाए ।
@धन्यबाद
@पुरुषोत्तम सिंह पुरु

No comments:

Post a Comment